सुनंदा के शरीर में नहीं मिला जहर, शशि थरूर का बयान लेगी पुलिस

Jan 18 • latest, देश • 115 Views • No Comments on सुनंदा के शरीर में नहीं मिला जहर, शशि थरूर का बयान लेगी पुलिस

नई दिल्ली : केंद्रीय मंत्री शशि थरूर की पत्‍नी सुनंदा पुष्‍कर का अंतिम संस्‍कार शाम चार बजे होगा। शव का पोस्‍टमार्टम हो गया है। पोस्टमार्टम में ऐसे कोई संकेत नहीं मिले हैं जिनसे शरीर में जहर होने की बात का संकेत मिलता हो। वहीं, पुलिस अब मामले में शशि थरूर का बयान लेगी। क्राइम ब्रांच की टीम भी आगे की जांच के लिए होटल लीला पहुंच हई है।

सुनंदा का शव एम्‍स से थरूर के सरकारी निवास पर ले जाया गया है। वहां से लोधी रोड स्थित श्‍मशान घाट ले जाया जाएगा।  सुनंदा पुष्कर के शव का पोस्‍टमॉर्टम एम्‍स में डॉ. सुधीर गुप्‍ता की अगुवाई में तीन डॉक्‍टरों के पैनल ने किया। पूरी प्रक्रिया की वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई गई। सुनंदा की मौत कैसे हुई? पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट से इस सवाल का जवाब तो मिल जाएगा, लेकिन केस की जांच कर रही पुलिस टीम के लिए कई सवाल इस समय अहम बने हुए हैं। इनमें सबसे बड़ा सवाल यह है कि थरूर की ओर से होटल में दो कमरे (कमरा नंबर 342 और 345) क्‍यों बुक कराए गए थे?

होटल के रूम नंबर 345 में सुनंदा थीं तो 342 किसके लिए बुक कराया गया था? पुलिस के लिए यह सवाल भी बेहद अहम बना हुआ है कि थरूर के होटल में पहुंचने के बाद होटल प्रशासन या पुलिस को सुनंदा के बारे में जानकारी मिलने के बीच क्‍या-क्‍या हुआ? पुलिस जल्दी ही शशि थरूर का बयान ले सकती है।

इस बीच, शनिवार को शशि थरूर की तबीयत भी बिगड़ गई। एम्स के प्रवक्ता डॉक्टर अमित गुप्ता ने बताया कि थरूर को सुबह 3.30-4.00 बजे ‘दिल की धड़कन’ बढ़ने की वजह से भर्ती काराया गया था। गुप्ता के अनुसार उनकी हालत स्थिर है। पत्‍नी के अंतिम संस्‍कार के बाद पुलिस थरूर का बयान लेगी।

Related Posts

Comments are closed.

« »

.