मैं कोई जज नहीं हूं, जो मोदी के बारे में कोई फैसला करूं: सलमान खान

Jan 20 • latest, बॉलीवुड, सैलिब्रिटी • 95 Views • No Comments on मैं कोई जज नहीं हूं, जो मोदी के बारे में कोई फैसला करूं: सलमान खान

नई दिल्ली: बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने एक बार फिर इशारों-इशारों में नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। उन्होंने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि गुजरात में 2002 में जो दंगे हुए थे उसको लेकर नरेंद्र मोदी को माफी मांगने की कोई जरूरत नहीं है। सलमान ने कहा कि जब कोर्ट ने इस मामले में उन्हें क्लीन चिट दे ही दिया है तो फिर इसके लिए मोदी को माफी मांगने की जरूरत ही क्या है।

नरेंद्र मोदी से हाल ही में मुलाकात करने से जुड़े सवाल के जवाब में सलमान ने कहा कि मोदी को सीबीआई और कोर्ट से क्‍लीनचिट मिल चुकी है, तो बात यहीं खत्‍म हो जाती है। उन्‍होंने कहा कि मैं कोई जज नहीं हूं, जो मोदी के बारे में कोई फैसला करूं। उन्‍होंने कहा कि अगर वे मोदी से मिले, तो इस पर हंगामा क्‍यों होता है?

जब सलमान खान से पूछा गया कि क्‍या नरेंद्र मोदी अच्‍छे प्रधानमंत्री साबित हो सकते हैं, तो सलमान ने जवाब दिया कि यह निर्णय करना उनका काम नहीं है। सलमान ने कहा कि नरेंद्र मोदी के साथ पतंगबाजी करने में उन्हें खूब मजा आया। यूपी के सैफई महोत्सव में शिरकत करने पर सलमान खान ने कहा है कि किसी को यह बताने की जरूरत नहीं है कि उनका नैतिक दायित्‍व क्‍या है।

गौर हो कि इससे पहले भी सलमान नरेंद्र मोदी की तारीफ कर चुके हैं। सलमान खान ने गुजरात में विकास के लिए नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की थी लेकिन उनका भावी प्रधानमंत्री के तौर पर सार्वजनिक रूप से उनका नाम लेने से परहेज करते हुए सिर्फ इतना कहा था कि सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनना चाहिए।

अपनी फिल्म ‘जय हो’ के प्रचार के लिए अहमदाबाद में सलमान ने घाटलोडिया में मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में सालाना पतंग महोत्सव में मोदी के साथ भाग लिया था और इस दौरान संवाददाताओं से कहा, ‘ईश्वर को फैसला करना चाहिए कि देश के लिए सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति कौन है और सर्वश्रेष्ठ व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनना चाहिए।’ सलमान ने कहा था कि मैं उन्हें (मोदी को) बहुत पंसद करता हूं। वह बहुत अच्छे इनसान हैं, वह राज्य के लिए काफी कुछ कर रहे हैं। मैं मोदी साहब को शुभकामनाएं देता हूं।’

Related Posts

Comments are closed.

« »

.