बिन्नी का अनशन खत्म, बोले- अन्ना ने इंतजार करने को कहा

Jan 27 • latest, उत्तर भारत, दिल्ली, देश • 117 Views • No Comments on बिन्नी का अनशन खत्म, बोले- अन्ना ने इंतजार करने को कहा

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से निकाल दिए गए बागी विधायक विनोद कुमार बिन्नी ने जंतर मंतर पर जारी अनशन खत्म कर दिया है। बिन्नी ने कहा कि अन्ना हजारे ने उनसे अभी और इंतजार करने को कहा है। बिन्नी ने सरकार पर जनता से किए वायदों से भागने का आरोप लगाया है। आज उप राज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात के बाद बिन्नी अनशन पर बैठे थे।

आज अनशन से पहले बिन्नी ने ले. गवर्नर नजीब जंग से मुलाकात की। मुलाकात के बाद बिन्नी ने बताया कि मैंने एलजी से निवेदन किया है कि 12 -13 दिन से सचिवालय के बाहर लोग बैठे हुए हैं, उनसे राज्यपाल जी मिलें। कानून मंत्री सोमनाथ भारती के मुद्दे पर एलजी ने कहा कि कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी। बिन्नी ने कहा कि आप सरकार की प्राथमिकता ये नहीं है कि सरकार चलें। सरकार दिल्ली के लोगों से किए वादे पूरा नहीं करना चाहती है।

बिन्नी ने कहा कि मैं सरकार के साथ हूं। उनको कहीं भागने नहीं दूंगा। हर मुद्दे पर मैं आप के साथ हूं। मैं शुरू से बीजेपी के खिलाफ रहा हूं। आगे भी उनके खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी। आप मुझे पार्टी से बाहर कर सकती है, लेकिन मेरी भावनाओं को मुझसे अलग नहीं कर सकते हैं।

बिन्नी ने दिल्ली सरकार को 25 जनवरी तक का वक्त दिया था और कहा था कि इस समय सीमा के भीतर सरकार जनता से किए वादे पूरे करे। ऐसा नहीं करने पर वो 27 जनवरी से जंतर मंतर पर बेमियादी अनशन करेंगे।

बिन्नी के मुताबिक दिल्ली की जनता से जुड़े मुद्दे को उठाकर उन्होंने मुख्यमंत्री केजरीवाल से जवाब मांगा था। जिसका जवाब उन्हें आज तक नहीं मिला है। लक्ष्मीनगर के विधायक के मुताबिक केजरीवाल जनता से किए चुनावी वादे पूरे करते नहीं दिख रहे। दिल्ली सरकार ने बिजली, पानी, जनलोकपाल, महिला सुरक्षा के लिए कमांडो बनाने और अस्थायी कर्मचारियों को स्थायी करने संबंधी चुनावी वादे पूरे नहीं किए गए हैं। बिन्नी ने इस धरने में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और आम लोगों से ही शामिल होने की अपील की थी।

Related Posts

Comments are closed.

« »

.