जनलोकपाल मुद्दे पर केजरीवाल के साथ हैं अन्ना हजारे, कहा- केजरीवाल की कुर्सी गई तो अगली बार मिलेगा पूर्ण बहुमत

Feb 10 • latest, उत्तर भारत, दिल्ली • 138 Views • No Comments on जनलोकपाल मुद्दे पर केजरीवाल के साथ हैं अन्ना हजारे, कहा- केजरीवाल की कुर्सी गई तो अगली बार मिलेगा पूर्ण बहुमत

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर जनलोकपाल बिल पास नहीं हुआ तो वो इस्तीफा दे देंगे. जनलोकपाल के मुद्दे पर केजरीवाल ने रविवार शाम को अन्ना हजारे से भी मुलाकात की.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि अगर लोकपाल बिल पास नहीं हुआ तो वो इस्तीफा दे देंगे. लोकपाल के मुद्दे पर केजरीवाल ने रविवार शाम को अन्ना हज़ारे से दिल्ली में मुलाकात की और कहा कि इस मामले में अन्ना उनके साथ हैं. केजरीवाल बिना केंद्र की मंजूरी के ही दिल्ली विधानसभा में 16 फरवरी को जनलोकपाल बिल को पास करने पर अड़े हैं जबकि कानूनी जानकारों का कहना है कि बिना केंद्र की मंजूरी के यह बिल असंवैधानिक होगा. केजरीवाल की सरकार अब लोकपाल के बिल पर कांग्रेस से आर-पार करने के मूड में है. उल्लेखनीय है कि निर्दलीय विधायक रामवीर शौक़ीन आज उप-राज्यपाल से मिलकर केजरीवाल सरकार से अपना समर्थन वापस लेंगे.

दूसरी तरफ, दिल्ली बीजेपी के नेता हर्षवर्धन ने ट्वीट किया है कि वो जनलोकपाल के मुद्दे पर अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा देकर भागने नहीं देंगे. दिल्ली बीजेपी के विधायकों का प्रतिनिधिमंडल आज दिल्ली के तमाम मुद्दों पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात करेगा. इस प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हर्षवर्धन करेंगे.

Related Posts

Comments are closed.

« »

.